Sunday, May 10, 2020

कार्यपालिक मजिस्ट्रेट श्री आर एस मंडलोई ने देश भक्ति गीत "ऐ वतन तेरे लिए" से किया, कोरोना की जंग हेतु, इंदौर पुलिस को अपने आत्मबल के प्रयोग के लिए प्रोत्साहित।



इन्दौर दिनांक 10 मई 2020 -    वर्तमान समय में  पुलिस के मनोबल को बढ़ाने व उनमें सकारात्मकता लाने के लिये पुलिस के वायरलेस सेट पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम "गीत हम गाएंगे कोरोना तुम्हें हरायेंगे" के अंतर्गत  आज दिनांक 10/05/20 को   श्री आर एस मंडलोई एसडीएम खुडैल ने अपनी प्रस्तुति दी, जिसमें उन्होंने देश भक्ति के प्रसिद्ध गीत "हर करम अपना करेंगे, ऐ वतन तेरे लिए। दिल दिया है जा भी देगें ऐ वतन तेरे लिए।‘‘*  सुनाकर सभी पुलिसकर्मियों  का न केवल मनोबल बढाकर उत्साहवर्धन किया, अपितु और अधिक ऊर्जा के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रोत्साहित किया।

                उक्त सकारात्मकता से भरा ओजपूर्ण व जोशीला गीत सुनाने पर पुलिस महानिरीक्षक इंदौर श्री विवेक शर्मा द्वारा श्री आर एस मंडलोई एसडीएम खुडैल की प्रशंसा करते हुए कहा कि, हमने हमेशा कार्यपालिक मजिस्ट्रेट को बल प्रयोग के लिए निर्देशित करते हुए सुना है। आप आज भी बल प्रयोग के लिए ही प्रोत्साहित कर रहे है, लेकिन यह बल प्रयोग बलवाइयों के विरुद्ध किया जाने वाला वह लाठी/गोली चलाने का नहीं है, बल्कि यह अपने आत्मबल को बढ़ाकर, इस कोरोना के विरुद्ध जंग में उसका प्रयोग करने के लिये है। उक्त गीत सुनाकर पुलिसकर्मियों का मनोबल बढानें के लिए आईजी Sir ने उन्हें धन्यवाद दिया।

No comments:

Post a Comment