Wednesday, November 13, 2019

:: यातायात सलाह ::


दिनांक 14.11.2019 से 18.11.2019 तक उषाराजे होल्कर स्टेडियम इन्दौर मे ं भारत और बाग्लादेश के बीच अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट टेस्ट मैच(5 दिवसीय) का आयोजन होगा इस कार्यक्रम मे ं लगभग 27 हजार लोगो ं के आने की संभावना है, आवागमन के मार्ग एवं पार्किं गयोजना निम्नानुसार रहेगी।
पार्किग स्थल :-
1. बाल विनय मंदिर स्कूल पार्किग
2. जी.एस.आई.टी.एस कैम्पस पार्किग
3. विवेकानंद स्कूल पार्किग
4. पंचम की फेल स्थित मैदान पार्किग

दर्शकों हेतु वाहन पार्किग व्यवस्था :-
1. भण्डारी मिल, राजकुमार ब्रिज, रेल्वे स्टेशन की ओर से आने वाले दर्शक अपने वाहन बाल विनय मंदिर एवं एस.जी.आई.टी.एस. कॉलेज में पार्क कर सकेगे ।
2. अटल द्वार, पलासिया, इण्डस्ट्री हाउस, ए.बी. रोड की ओर से जंजीरवाला चौराहे की ओर आने वाले दर्शक अपने वाहन पंचम की फेल स्थित पार्किग में पार्क कर सकेगे ।

सामान्य वाहनो ं हेतु यातायात व्यवस्था :-
आम जनता से अपील की जाती है कि आवश्यकतनुसार वे इण्डस्ट्री हाउस से लेन्टर्न चौराहे ं की ओर जाने वाले मार्ग का उपयोग न करते हुये अन्य वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें । इसी प्रकार से लेन्टर्न चौराहे की ओरसे जंजीरवाला चौराहा की ओर जाने वाले एम.जी. रोड का उपयोग कर सकते है । जंजीरवाला चौराहे से लेन्टर्न चौराहे का उपयोग केवल पासधारक वाहन ही कर सकते है अन्य वाहन इस मार्ग पर पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगे। उक्त व्यवस्था दिनांक 14नवम्बर 2019 से 18 नवम्बर 2019 तक प्रतिदिन प्रातः 7:00 बजे से मैच समाप्ति तक प्रभावशील रहेगी । आमजनता से अपील की जाती है कि असुविधा से बचने के लिये वैकल्पिक मार्गों एवं लोक परिवहन का अधिक से अधिक उपयोग करें । अत्यावश्यक वाहनों को छूट रहेगी।





No comments:

Post a Comment