Friday, September 27, 2019

· शातिर नकबजन थाना बाणगंगा पुलिस की गिरफ्त में,



·        रात्री में सूने घरों के ताले चटकाकर करता था घरों में चोरी,

·        बदमाश पर है करीबन 70 से भी ज्यादा मामले दर्ज,

·        नकबजन द्वारा थाना बाणगंगा क्षेत्र की दो चोरी की वारदातें कबुली, जिससे गहने, गैस टंकी व अन्य सामान जप्त,


इन्दौर-दिनांक 27 सितम्बर 2019  - शहर में चोरी की वारदातो पर अंकुश लगाने एवं चोरों की धरपकड़ कर चोरी गयी मशरुका की बरामदगी हेतु  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इन्दौर श्रीमती रुचि वर्धन मिश्र द्वारा विशेष अभियान चलाये जाने हेतु निर्देशित किया गया । उक्त निर्देशो के पालन में पुलिस अधीक्षक इन्दौर(पूर्व) श्री युसुफ कुरैशी, अति. पुलिस अधीक्षक झोन-3 डॉ. प्रशांत चौबे के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक  परदेशीपुरा श्री निहित उपाध्याय के विशेष दिशा निर्देशों में कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना बाणगंगा की टीम द्वारा शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया जिससे दो चोरी की घटनाओं का माल जप्त किया गया ।

          पुलिस थाना बाणगंगा पुलिस टीम के द्वारा सूचना के आधार पर आरोपी संजय चौहान पिता गणेश चौहान उम्र 32 साल निवासी 4 खम्बे के पास आदर्श इंदिरा नगर इन्दौर वर्तमान पता हाउसिंग बोर्ड कालोनी सेक्टर 01 जिला धार को गिरफ्तार किया । बदमाश के द्वारा अपने साथी पुष्पेन्द्र चौहान के साथ भवानी नगर इन्दौर में 02 चोरी की वारदातें करना कबुली । बदमाश के ऊपर 70 से भी ज्यादा चोरी एवं अन्य आपराधिक मामलें दर्ज है । आरोपी संजय चौहान से थाना बाणगंगा इन्दौर के अपराध क्रमांक 652/19 धारा 457,380 भादवि एवं अपराध क्रमांक 802/19 धारा 457,380 भादवि में भवानी नगर कालोनी से चोरी की वारदातों का मशरुका एक सोने की अंगुठी, कान के एक जोड़ी सोने के टॉप्स, एक जोड़ सोने की बाली एवं एक गैस की टंकी जप्त की गई । बदमाश के द्वारा बदमाश का साथी पुष्पेन्द्र चौहान फरार है जिसकी तलाश हेतु टीम लगाई गई है । 

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बाणगंगा इन्द्रमणि पटेल एवं उनकी टीम का सराहनीय योगदान रहा ।



No comments:

Post a Comment