Thursday, June 27, 2019

बॉस्केटबॉल, हैण्डबॉल में इस वर्ष भी रहा इन्दौर का परचम कायम, फुटबाल में भी इन्दौर ने किया फायनल में प्रवेश



इन्दौर-दिनांक 27 जून 2019- 58 वीं पश्चिमी ज़ोन अंतर जिला पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता वर्ष 2019 का आयोजन इन्दौर पुलिस के तत्वाधान में किया जा रहा है, जिसके अन्तर्गत आज दिनांक 27.06.19 को बास्केटबॉल, हैंडबाल, फुटबाल एवं व्हालीबॉल एवं एथलेटिक्स के मुकाबलें आयोजित कियें गयें। उक्त प्रतियोगिता में निम्नलिखित पुलिस इकाईयों के खिलाड़ियों ने अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया गया, जिसके परिणाम निम्नानुसार रहे-

1. बास्केटबॉल :- इन्दौर विरूद्ध शाजापुर के मध्य फायनल मुकाबला खेला गया जिसमे जिला इन्दौर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए, शाजापुर को 42-23 सेपराजित कर, खिताब अपने नाम किया।

2. हैण्डबाल :- हैण्डबाल का फायनल मुकाबला देवास विरूद्ध इन्दौर के मध्य खेला गया जिसमें इन्दौर ने देवास को 15-7 से पराजित कर जीत दर्ज की ।

3. फुटबाल :-
फुटबाल का पहला सेमीफायनल इंदौर विरूद्ध खरगोन के मध्य खेला गया, जिसमें इन्दौर ने खरगोन के खिलाड़ियों को 3-1 के गोल के अंतर से पराजित कर फायनल में प्रवेश किया।

वहीं फुटबाल का दूसरा सेमीफायनल उज्जैन विरूद्ध नीमच के मध्य खेला गया, जिसमें उज्जैन ने एकतरफा मुकाबले में नीमच को 2-0 से पराजित कर फायनल में प्रवेश किया।
फुटबाल का फायनल मुकाबला इन्दौर और जिला उज्जैन के मध्य खेला जायेगा।

3. व्हालीबॉल :- शाजापुर विरूद्ध उज्जैन के मध्य खेले गये व्हालीबॉल के सेमीफायनल मुकाबले में उज्जैन के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए, शाजापुर को 25-15 एवं 25-12 से मात देकर, फायनल में प्रवेश किया।

No comments:

Post a Comment