Sunday, May 12, 2019

शहर में प्रियंका गांधी के रोड़ शो के दौरान निम्नानुसार रहेगी, यातायात व मार्ग व्यवस्था।


इन्दौर-दिनांक 12 मई 2019-दिनांक 13.05.2019 सोमवार को सांयकाल माननीय प्रियंका गांधी बडेरा का भ्रमण इंदौर हो रहा हैं। इस दौरान बडा गणपति, राज मोहल्ला, नरसिंग बाजार राम लक्षमण बजार,यशवन्त चौराहा,एवं राजवाड़ा तक रोड़ शो का आयोजन एवं राजवाड़ा से मृगनयनी,नगर निगम चौराहा,लोखण्डे पुल,मरीमाता होते हुए एयरपोर्ट पहंचुग,े आमजन से अनुरोध है कि असुविधा से बचने के लिये उक्त मार्ग का कम से कम उपयाग करने का प्रयास करे।
राडे शो कार्यक्रम मे  सम्मिलित होने वाली आमजनता की सुविधा को देखते हुए निम्न स्थानों पर वाहन पार्किंग की व्यवस्था की गई है :-
डायवर्सन व्यवस्था-
  • व्ही.आई.पी. के आगमन से करीब 01 घण्टे पूर्व से व्ही.आई.पी. के मार्ग पर सभी प्रकार के भारी वाहन, लाेिडंग वाहन सिटी बस एवं सभी प्रकार की अन्य बसो ं आदि को डायवर्ट कर दिया जावगे ा।
  • व्ही.आई.पी. के आगमन पर सुपर कारीडोर टी, कालानी नगर, वायरलेस टी ,बडागणपति, जिन्सी चौराहा, टोरी कॉनर, राज मोहल्ला, नन्दलालपुरा , मालगंज मृगनयनी, दरगाह टी, गंगवाल,एवं महूनाका की ओर से जवाहरमार्ग एवं व्ही.आई.पी. मार्ग पर आने वाले यातायात को कुछ समय के लिए डायवर्ट किया जायेगा।


अतः आम जन से अनुरोध है कि व्ही. आई. पी के आगमन के समय असुविधा से बचने के लिये उक्त मार्ग का उपयोग करने से बचे। उक्त निर्णय इन्दौर पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्‌देनजर लिया गया है। कृपया इन्दारै पुलिस को सहयागे करने का कष्ट करे।

  • आमजनता से अनुरोध है कि कृपया वेकल्पिक मार्ग का उपयोग करे, असुविधा से बचे ।
  • फायर बिग्रेड,एम्बुलेन्स एव मरीजो के वाहनों को प्राथमिकता के आधार पर सुविधा दी जायेगी।
  • आमजन किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर हेल्पलाईन नम्बर 7049108479,7049107979, 7049108483, 07312349103 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

यातायात पुलिस व्दारा जनहित मे जारी

No comments:

Post a Comment