Saturday, March 2, 2019

पुलिस थाना बाणगंगा द्वारा चोरी के मामलें मे तीन आरोपियों को गिरफ्तार। · आरोपियों के कब्जें से माल-मश्रुका किमती 7,50,000 रुपये का जप्त।


·       

इन्दौर-दिनांक 02 मार्च 2019- शहर में चोरी की वारदातों की रोकथाम एवं प्रभावी कार्यवाही करनें के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में पुलिस थाना बाणगंगा थाना प्रभारी श्री इन्द्रमणि पटेल व उनकी टीम द्वारा चोरी के मामलें मे 3 आरोपियों के पकडकर 7,50,000 रूपयें का माल जप्त करनें मे सफलता प्राप्त की है।
पुलिस थाना बाणगंगा पुलिस टीम द्वारा थाना बाणगंगा के अपराध क्रमांक 868/18 धारा 457/380 भादवि में पंजीबद्ध प्रकरण में आसूचना संकलन कर एवं प्रकरण के अनुसंधान में संकलित तथ्यों के आधार पर ग्राम काकड़दा थाना टाण्डा जिला धार में दबिश देकर आरोपीयान 01. राधा बाई उर्फ शारदा पत्नि रंजीत सिंह अलावा उम्र 25 साल एवं 02. ऐलबाई पिता रेवसिंह अलावा उम्र 19 साल निवासीगण ग्राम काकड़दा थाना टाण्डा जिला धार एवं आरोपी रंजीत सिंह अलावा पिता रेवसिंह अलावा उम्र 24 साल निवासी ग्राम काकड़दा थाना टाण्डा जिला धार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपीगणो केकब्जे से प्रक़रण मे चोरी गई मश्रुका एक सोने की चैन वजनी 10 ग्राम, एक सोने की चैन वजनी 10 ग्राम, दो सिल्वर रंग के सोने के बच्चो के हाथ के कड़े, एक सोने की हाथ के पंजे की पौची वजनी 20 ग्राम, एक सोने की गले की चैन वजनी 25 ग्राम, एक सोने की गले की चैन वजनी 20 ग्राम, एक जोड़ी सोने के कान के टॉप्स वजनी 06 ग्राम, एक जोड़ी सोने की कान के लटकन वजनी 04 ग्राम, एक सोने की लेडिस अंगुठी वजनी 03 ग्राम, एक सोने की जेन्ट्‌स की अंगुठी वजनी 03 ग्राम, एक चांदी का ब्रेसलेट वजनी 150 ग्राम, एक जोड़ चांदी के पायजेब वजनी 20 ग्राम, एकजोड़ी चांदी के कान के कुण्डल वजनी 03 ग्राम, एक चांदी की चैन वजनी 09 ग्राम, चांदी के 06 सिक्के, ऑडी कार की एक इलेक्ट्रानिक चाबी एवं नगदी 2,86,000 रुपये, जप्त किये गये। आरोपीगणो से अन्य स्थानो से चोरी किये गये 02 टीवी, 02 डिजिटल कैमरे, 08 मोबाईल फोन, एक एचपी कंपनी का लैपटॉप एवं एक टैबलेट जप्त किये गये है। आरोपीगणो से मश्रुका कुल 7,50,000 रुपये की जप्त की गई। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाकर अन्य प्रकरणो में पूछताछ की जा रही है।
उक्त कार्यवाही में वरिष्ट अधिकारियों के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी बाणगंगानिरी. इन्द्रमिण पटेल, उनि श्रध्दा सिंह, सउनि दिनेश त्रिपाठी, सउनि महेश चौहान, आर. विक्रम सिंह, आर. सौरभ सिंह बघेल, आर. भुपेन्द्र सिंह राजावत, आर. राजीव यादव, आर. सुनील सेंगर आर. लोकेन्द्र सिहं पुलिस अधीक्षक कार्यालय सीडीआर की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।


No comments:

Post a Comment