Monday, August 13, 2018

अपनी ही रिश्तेदार को परेशान करने वाला मनचला, व्ही केयर फॉर यू (क्राईम ब्रांच) की गिरफ्त्‌ में


          
इन्दौर-दिनांक 13 अगस्त 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरितकार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।
      पुलिस थाना आजाद नगर इंदौर क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मै बी.ए फाइनल वर्ष की छात्रा हू। मेरे मोबाईल नंबर पर अज्ञात व्यक्ति कॉल कर गाली गलौच कर रहा है। मेरा पीछा भी करता है। मै इस व्यक्ति को नही जानती हू। मुझे उठवाने की धमकी देता है। मुझे रास्ते मे रोककर मिलने के लिए दबाव बनाता है। बार बार मेरे नंबर पर कॉल कर अलग अलग स्थान पर मिलने के लिए बुलाता है और धमकी देता है।
क्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू क्राईम ब्रॉच जिला इंदौर की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक ठाकुर सिंह पिता केरू सिंह डोडवा उम्र 30 साल निवासी राठौड धर्मद्गााला समाजवाद इंदिरा नगर इंदौर को पकड कर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना आजाद नगर इंदौर के सुपूर्द भेजा गया।
अनावेदक ठाकुर डोडवा ने पूछताछ मे बताया कि मै लकड़ी मंडी मे दरवाजे चौखट ठेके पर बनाता हूॅ। मै स्थाई रूप से झाबुआ का रहने वाला हू। आवेदिका मेरी रिश्तेदार ही है। आवेदिका से बात करने के लिए मैने कॉल किये थे। आवेदिका से बात करने के लिए ही मैने आवेदिका का पीछा किया था। आवेदिका भी जिला झाबुआ की रहने वाली है और इंदौर मे रहकर पढाई कर रही है।



No comments:

Post a Comment