Wednesday, July 11, 2018

पडोसी महिला से आपसी विवाद के चलते, परेशान करने वाले उक्त महिला के ममेरे भाई, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में,



इन्दौर-दिनांक 11 जुलाई 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षकइन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये  गये है।
पुलिस थाना तुकोगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा कार्यालय में आकर एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि मै गृहणी हूं, मेरा अपने पडोस मे रहने वाली महिला से विवाद था। इसी के चलते पडोसी महिला  के भाई प्रवीण व अजीत द्वारा मेरे मोबाईल पर कॉल व मैसेज कर परेशान करने लगे। मेरे घर पर आकर मुझे धमकी देने लगे व मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें करने लगे। आरोपी द्वारा मेरे चरित्र पर अनर्गल आरोप लगाकर कालोनी से निकालने की धमकी भी दे रहे है।
            उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक अजीत पिता बाबूलाल बैंडवाल उम्र 48 साल निवासी 718 पचंम की फेल इन्दौर और प्रवीण पिता स्व नंदकिशोर बिलवाल उम्र 28 साल निवासी 96/2 बागपुरा सांवेर रोड उज्जैन को पकडकर अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस थाना तुकोगंज इन्दौर के सुपुर्द किया गया है। अनावेदक अजीत बैंडवाल ने पूछताछ पर बताया की मै मजदूरी का काम करता हूं। मेरे घर के थोडे दूरी पर मेरे जीजा रहेते है। जिनकी अनावेदिका से अक्सर बातचीत होती थी, इस कारण घर मे आपस मे विवाद होता रहता था। मेरे तथा मेरे भाई प्रवीण द्वारा आवेदिका को काल और मैसेज किये गये थे। मेरा भाई प्रवीण उज्जैन मे रहकर पीथमपुर मे नौकरी करता है।




No comments:

Post a Comment