Monday, June 11, 2018

दिव्यांग व्यक्ति को गोद में उठाकर लाता देख, सीनियर सिटीजन श्री राजीव श्रीवास्तव जी ने, एक व्हील चेयर की कार्यालय में भेंट



इन्दौर- दिनांक 11 जून 2018- इन्दौर पुलिस द्वारा सीनियर सिटीजन की सुरक्षा एवं उनको सहायता उपलब्ध कराने के उद्‌देश्य से पुलिस उप महानिरीक्षककार्यालय की नगर सुरक्षा समिति के केन्द्रीय कार्यालय में सीनियर सिटीजन पुलिस पंचायत के कार्ड बनायें जा रहे है। आज दिनांक 11.06.18 को श्री राजीव श्रीवास्तव, निवासी 10 रूपराम नगर माणिक बाग रोड़ इन्दौर, अपना कार्ड बनवाने के लिये कार्यालय में आये थे, तो उन्हे एक दिव्यांग व्यक्ति को उसके परिजन व्हील चेयर के अभाव में गोद में उठाकर लाते दिखे, जिस पर श्री राजीव श्रीवास्तव जी ने कार्यालय में व्हील चेयर की उपलब्धता नहीं होने से, स्वयं के सौजन्य से एक व्हील चेयर उपलब्ध कराने के संबंध में, पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र से चर्चा करने पर, उनके द्वारा अनुमोदन प्रदान किया गया है और साथ ही श्री राजीव श्रीवास्तव जी की सामाजिक दायित्वों के प्रति उक्त संवेदनशीलता की सराहना भी की गयी।
                इसी परिपेक्ष्य में अति. पुलिस अधीक्षक (मुखयालय) श्रीमती मनीषा पाठक सोनी सूबेदार श्री हर्ष यादव, नगर सुरक्षा समिती के पदाधिकारीगण श्री रमेश शर्मा, श्री संतोष यादव, श्री बी.डी. कुशगोतिया, श्री मनीष नायर की उपस्थिति में, श्री राजीव श्रीवास्तव जी द्वारा आमजन की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए उनकी सहायता हेतु, एक व्हील चेयर स्वयं के सौजन्य से इन्दौर पुलिसको भेंट की है। उक्त व्हील चेयर, पुलिस उप महानिरीक्षक कार्यालय, रानी सराय, रीगल चौराहा इन्दौर पर हमेशा उपलब्ध रहेगी। जरूरतमंद व्यक्ति आवश्यकता पड़ने पर उक्त व्हील चेयर का उपयोग कर सकता है।



No comments:

Post a Comment