Friday, April 27, 2018

शादीशुदा महिला को परेशान करने वाला मनचला एमपीईबी का लेबर/हेल्पर, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में



इन्दौर- दिनांक 27 अप्रैल 2018- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों कोपकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (क्राइम ब्रांच) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक आवेदन पत्र प्रस्तुत किया जिसमें बताया कि, मैं एक शादीशुदा महिला हूं और गृहणी हूं। मेरा परिचित गुलशन चतुर्वेदी मोबाईल नंबर 9977071902, 7566628382 द्वारा पिछलें माह सें हमारे लेण्डलाईन नंबर पर कॉल कर अद्गलील बातें कर रहा है। गुलशन चतुर्वेदी मेरी ननद का पडोसी है तो हमारी नार्मल जान पहचान थी। दिनांक 08 मार्च 2018 को वह मेरे घर पर ड्राईविंग लाईसेंस की जानकारी लेने के बहाने आया और मुझसें अश्लील बातें करने लगा साथ ही गुलशन चतुर्वेदी नें अपना मोबाईल नंबर दे गया और बोला की जब भी मेरी जरूरत हो फोन लगा देना। मेरे पति की किराना की दुकान है और साथ ही मेरे पति ड्राईविंग लाईसेंस संबंधित काम भी देखते है। मेरे पति जब किराना की दुकान पर नही रहते है तब दुकान पर कुछ समय के लिए मैं बैठती हूं तो गुलशन चतुर्वेदी तब दुकान पर आ कर मुझसें अश्लील बातें करता है।
उक्त शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए वी केयर फॉर यू की पुलिस टीम द्वारा अनावेदक गुलशन चतुर्वेदी पिता पुनीत चतुर्वेदी उम्र 27 साल निवासी 259 रफीलो कॉलोनी इंदौर को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना बाणगंगा के सुपूर्द किया गया। अनावेदक द्वारा पूछताछ में बताया कि मेरे पिता एम0पी00बी में सिविल इंजीनियर है, मैंने 08 वी तक ही पढाई की है इसीलिए मै अपने पिता जी के साथ ही एमपीईबी में लेबर/हेल्पर का काम करता हूं। मैं लाईसेंस बनावानें के लिए आवेदिका के घर गया था उसी दौरान मैंने आवेदिका का नंबर प्राप्त कर लिया था।




No comments:

Post a Comment