Tuesday, November 28, 2017

लॉ की छात्रा को अश्लील कॉल व मैसेज भेजकर परेशान करने वाला सागर का मनचला, व्ही केयर फॉर यू की गिरफत्‌ में, युवती पर तेजाब डालने व जान से मारने की धमकी देकर, बना रहा था शादी का दबाव


इन्दौर-दिनांक 28 नवंबर 2017- इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी शिकायतों व प्रकरणों में त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम ब्रांच) श्री अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दियेे गये है।
पुलिस थाना अन्नपूर्णा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय में आकर शिकायत दर्ज कराई कि मैं सागर की रहने वाली हूं और वर्तमान में इन्दौर रहकर एलएलबी कर रही हूं। मेरा पूर्व परिचित मित्र अर्पित सोनी जिला सागर मोबाइल नम्बर 9685334411 से मेरी दोस्ती थी परंतु अर्पित सोनी द्वारा मेरे मोबाइल नंबर पर काफी अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर रहा है साथ ही मेरे परिवार के लोगों को कॉल कर मेरे चरित्र के बारें में अश्लील बातें कर रहा है। उसे मेरे द्वारा समझाईश देने पर मान नहीं रहा है और मुझ पर तेजाब डालने व जान से मारने की धमकी दे रहा है तथा मुझ पर शादी के लिये भी दबाव बना रहा है।

उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त मोबाइल धारक अर्पित सोनी पिता सुरेन्द्र कुमार सोनी (23) निवासी शुभम मेडिकल बस स्टेण्ड न्यू मार्केट गौर झामर जिला सागर को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना अन्नपूर्णा के सुपुर्द किया गया है। अर्पित सोनी ने पूछताछ में बताया कि आवेदिका से मेरी मुलाकात 3 साल पहले सागर में ही एक कॉलेज में हुई थी। मेरे परिवार में मेरा छोटा भाई व माता पिता सभी सागर में रहते है, पिता की दवाई की दुकान ग्राम गोरझावर में हीहै, जिनके साथ में भी काम करता हू और सागर में ही रहकर बीकॉम कर रहा हू साथ ही कॉम्पीटीशन एक्जाम की तैयारी कर रहा हूं।


No comments:

Post a Comment