Sunday, October 15, 2017

रोहतक हरियाणा के गुमशुदा सचिन को, व्ही केयर फॉर यू नें 24 घंटें में ढूंढ निकाला


इन्दौर- दिनांक 15 अक्टूबर 2017- आवेदक जयकिशन पिता स्वरूप सिह निवासी रोहतक (हरियाणा) ने दिनांक 15.10.17 को पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र के समक्ष उपस्थित होकर एक शिकायत प्रस्तुत की, कि मेरा पु़त्र सचिन कबीरपंथी, किसी मीना आर्य नाम की लड़की के साथ काम करता था, जो चार माह से जालना महाराष्ट मे काम हेतु गया, लेकिन आज दिनांक तक वापस नही आया है। हमे शंका है कि मीना नाम की लडकी ने उसे इंदौर में बंधक बना कर रखा है और शादी करने के लिये डरा धमका कर मजबूर कर रही है। उक्त शिकायत पर उप पुलिस महानिरीक्षक इंदौर द्वारा तत्काल उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। जिस पर पुलिस अधीक्षक (मुखयालय) मो.युसूफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को योजनाबद्ध तरीके से कार्यवाही हेतु लगाया गया।
उक्त शिकायत पर व्ही केयर फार यू टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए गुमशुदा सचिन कबीरपंथी निवारी रोहतक हरियाणा के बारें में जानकारी प्राप्त कर, सचिन को पुलिस थाना महूं की सहायता सें बरामद किया गया। गुमशुदा सचिन ने पुछताछ में बताया की मैं ब्युटी पार्लर का काम करता था। पॉच माह पहले रोहतक सें जालना महाराष्ट्र काम हेतु गया था वहॉ पर मेरी पहचान मीना आर्य सें हुई थी। मीना आर्य सें मेरी काम संबंधित बातें होती थी एक दिन मैंने ऑफ डें लिया था। ऑफ डे पर हम लोग मल्टी में रहते थे उसमें हम चार लडके व पॉच लडकीयॉ रहती थी। एक रोज में सुबह 10 बजे उठकर बाथरूम में नहा रहा था, तो मीना ने मेरा नहाते हुए विडियों बना लिया था, उसके बाद वह मुझसें संबंध बनाने के लिए मेरा विडियों मेरे परिवार के लोगों को वायरल करने की धमकी दे रही थी। जिसके बाद हमारे बीच संबंध बनें और फिर 15 दिन तक एक साथ रहे। ब्यूटी पार्लर वाले सेठ को, हम लोगों पर शक होने पर, उन्होने मुझें अहमद नगर महाराष्ट्र भेज दिया था, तो वहॉ पर मीना ने फोन पर मुझें कहा की किसी सें झगडा करों और वापस यहॉ आ जाओं। वहा पर एक प्रोडक्ट वालें सें मेरा झगडा हुआ तो सेठ द्वारा मुझें वापस बुला लिया गया फिर हम लोग काम छोड कर बाम्बें चले गयें, फिर वहां से भुवनेश्वरवर चलें गयें। भुवनेश्वरवर में 15 दिन काम के बाद दूसरें पार्लर में काम हेतु चले गयें, उसके पश्चात्‌ हम लोग हैदराबाद गयें और वहां पर हम लोग 25 दिन रहें फिर काम की तलाश में हम लोग इंदौर आ गयें। इंदौर में हम लोग कहां रहते थे इसकी जानकारी मुझें नही है।

व्ही केयर फॉर यू टीम द्वारा गुमशुदा सचिन निवासी रोहतक हरियाणा के कथनों की तस्दीक तथा उक्त घटना के संबंध में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु जिला जालना महाराष्ट्र को प्रतिवेदन भेजा जा रहा है। मीना आर्य के मोबाईल नंबरों के आधार पर मीना की तलाश टीम द्वारा की जा रही है।


No comments:

Post a Comment