Wednesday, September 20, 2017

मुंबई से अपनी महिला मित्र के साथ अपनीपूर्व मित्र को कर रहा था परेशान, आरोपी व उसकी महिला मित्र व्ही केयर फॉर यू की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 20 सितम्बर 2017- इन्दौर शहर में महिलाओं को परेशान करने संबंधी शिकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरिक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो. युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेंद्र सिंह द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों में त्वरित कार्यवाही करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दियें गये।
पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने एक शिकायती आवेदन पत्र प्रस्तुत कर बताया कि, मेरा पूर्व परिचित मित्र गिरीश धोटे जो कि वर्तमान में गोंरेगांव ईस्ट मुंबई में रहता है और वही पर जॉब करता है। मेरे द्वारा वर्ष 2011 सें गिरीश धोटे सें बातचीत बंद कर दी गई थी, फिर भी गिरीश बार बार मुझसें व्हाट्‌अप के माध्यम्‌ सें अशलील बातें करता है। पिछले माह अगस्त में मेरे मोबाईल नंबर पर किसी अज्ञात मोबाईल नंबर सें कॉल आयाजो कि महिला द्वारा किया गया था, जिसने मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें की साथ ही गंदी गंदी गालीयां भी दी गई ।

उक्त शिकायत पर त्वरीत कार्यवाही करते हुए टीम द्वारा अनावेदक गिरीश धोटे पिता स्व.श्री माधवराव धोटे उम्र 28 साल निवासी 791 शाहपुरा सेक्टर सी हुजूर भोपाल और संजना गावण्डें पिता सूर्यवान गावण्डें उम्र 24 साल निवासी ग्राम रायआमला तहसील मुल्ताई जिला बैतूल को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना बाणगंगा इंदौर के सुपूर्द किया गया। अनावेदक गिरीश धोटे ने अपने कथनों में बताया की मैं पूर्व में आवेदिका के संपर्क में था और हमारी दोस्ती थी। में भोपाल का रहने वाला हूं और वही सें मैंने बीई किया है और वर्तमान में मुंबई में रह कर एयर मिरिकल टैक्स सेंटर कंपनी अंधेरी ईस्ट मुंबई में प्रोजेक्ट इंजिनियर के पद पर काम करता हूं तथा मुंबई में गोरेगॉव मुंबई में रहता हूं। मेरी महिला मित्र संजना गावण्डें जिससें मेरी सगाई होने वाली है, उसे मैंने आवेदिका सें अपने रिद्गते के बारें में बताया तो संजना द्वारा आवेदिका का मोबाईल न. मेरे मोबाईल सें लिया गया और कॉल किया गया था।


No comments:

Post a Comment