Sunday, August 27, 2017

खुद को सेना का कैप्टन बतानें वाला ठग व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त्‌ में




इन्दौर-दिनांक 27 अगस्त 2017- इन्दौर शहर में महिलाओं से हो रही ठगी के अपराधों पर अंकुश लगाने व आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरिक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियेंगयें। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो. युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेंद्र सिंह के द्वारा अपराध शाखा की टीम व्ही केयर फॉर यु को योजनाबद्ध तरिके से कार्यवाही करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दियें गये।
            पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका ने एक लिखित आवेदन के माध्यम से शिकायत की थी, कि एक व्यक्ति द्वारा खुद को सेना का कैप्टन बताकर, मुझे झुठे प्यार के जाल में फसाकर मुझे शादी का झासा देकर एक लाख रूपयें, एक मोबाईल, लैपटाप, सोने के झुमके व उसके दोस्तों को नौकरी का झासा देकर लगभग 1,67,000/- ले चुका है। साथ ही वह कई लोगो से ठगी कर चुका है।
            उक्त शिकायत पर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करतें हुए अनावेदक शुभमकांत पिता रामस्वरूप चतुर्वेदी उम्र 24 साल निवासी वार्ड न. चंदेरी अशोक नगर साडा कालोनी चंदेरी गुना हॉल मुकाम एलआईजी देव नगर मोहल्ला नर्सिग होम के पीछे इन्दौर को पकड कर अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस थाना एरोड्रम के सुपुर्द किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी शुभम से पुछताछ करने पर बताया कि मैने चंदेरी मे रह कर 12 वी पास की है। औरपरिवार मे सबसे छोटा लडका हुं, मेरे तीन भाई बहन है। मेरे पिता चंदेरी साडी पर प्राइवेट काम करतें थे, और अब वह रिटायर्ड हो गयें है। आरोपी इन्दौर में अपनी बहन के साथ पिछले 03-04 माह से रह कर बीएसी कर रहा है।

       पुलिस टीम द्वारा आरोपी से अन्य पुछताछ की जा रही है। जिससे अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment