Tuesday, July 25, 2017

सीए की लड़की को परेशान करने वाला, मनचला ऑफिस बॉय वी केयर फोर यू की गिरफ्त में


इंदौर 25 जुलाई 2017- इंदौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक सीए की लड़की को परेशान करने वाले, मनचले ऑफिस बॉय को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
                पुलिस थाना अन्नपूर्णा क्षेत्रांतर्गत रहने वाले आवेदक ने अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेन्द्र सिंह के समक्ष में पेश होकर, एक लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई, जिसमे उसके द्वारा बताया कि मैं अन्नपूर्णा क्षेत्र में रहता हूं और सीए हूं। हमारे ऑफिस में राजासिंह नाम का ऑफिस बॉय था, जो पिछले कुछ दिनों से मेरे मोबाईल नम्बर पर मेरी लड़की के चरित्र के संबंध में अनर्गल मैसेज कर रहा है तथा शादी के लिये दबाव बना रहा है। राजासिंह अक्सर हमारे घर पर आकर घंटी बजाता है और घर के चक्कर लगाता है तथा अक्सर फोन लगाकर मेरी बेटी से बात करने के लिये बोलकर परेशान करता है। उक्त शिकायत पर अति. पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रकरण में त्वरित व उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
                उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक राजासिंह उर्फ राजसिंह पिता तरवरसिंह राजपूत (25) निवासी ग्राम बिलहरा जिला सागर को पकडा गया। आरोपी राजासिंह जो कि सागर जिले का रहने वाला है और वर्तमान में इन्दौर में रहकर मजदूरी करता है, जो चार भाई के परिवार में सबसे छोटा है व माता पिता सागर में ही रहकर खेती करते है। आरोपी ने 12 वीं तक की पढ़ाई सागर में ही की है बाद में इन्दौर आकर रहने लगा व वर्तमान में परदेशीपुरा धर्मशाला में रह रहा हैं। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना अन्नपूर्णा के सुपुर्द किया गया है।

उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू की टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment