Wednesday, May 17, 2017

राऊ क्षेत्र में चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच के सट्टे के कारोबार पर क्राईम ब्रांच की कार्यवाही, में दो आरोपी गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 17 मई 2017- शहर में अपराध नियत्रंण हेतु, पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा सट्‌टा, जुऑ एवं अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगानें के लिये प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय इन्दौर श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम ब्रॉच श्री अमरेन्द्र सिह द्वारा क्राईम ब्रॉच के उप पुलिस अधीक्षक एवं थाना प्रभारी की टीमों को शहर में जुऍ/सट्‌टे की अवैध गतिविधियों के बारे मे सूचनायें प्राप्त करप्रभावी कार्यवाही की जावें।
                क्राईम ब्राचं की टीमों द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर सूचनाएं प्राप्त की जा रही थी। इसी दौरान टीम को राऊ क्षेत्र में क्रिकेट मैच के सट्‌टे की सूचना मिलीं। जिस पर पुलिस थाना राऊ क्षेत्र के रॉयल कृष्णा बंगला में घर के दूसरी मंजिल पर 1.शैलेंद्र पिता चंद्रभान उम्र 37 साल नि. 121 रोॅयल कृष्णा बंगला राजेंद्रनगर इंदौर, 2. अनिल पिता रमेश अग्रवाल उम्र 53 साल नि. 106 लुनियापुरा महू इंदौर को आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लेते मौके पर अपराध शाखा एवं पुलिस थाना राऊ की टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर आरोपियों को गिर. किया गया। आरोपीगण के कब्जे से 14 मोबाईल फोन एक एल.ई.डी., एक प्रिंटर, 02 केल्कुलेटर, 01 सेटटॉप बॉक्स व हिसाब लिखने के रजिस्टर व अन्य सट्‌टा उपकरण जप्त किये गये।

                शहर एवं शहर के आसपास चल रही जुऍ/सट्टे की अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिये उपरोक्त आरोपियों से सट्टा कहॉ-कहॉ उतारा करते है के संबंध में पूछताछ की जा रही है। उक्त आरोपियों से पूछताछ में अन्य लोगों की संलिप्तता जाहिर होती है, तो उनके विरू़द्ध भी सखत कार्यवाही की जावेगी।


No comments:

Post a Comment