Friday, March 3, 2017

6 माह से फरार आरोपी पुलिस थाना खजराना द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर 03 मार्च 2017-इंदौर शहर में अपराधो पर नियंत्रण हेतु उप पुलिस महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र के निर्देश के तारतम्य में इन्दौर पुलिस द्वारा फरार अपराधियों एवं वारंटियों की धरपकङ की कार्यवाही के अन्तर्गत आज दिनांक 03.03.17 को पुलिस थाना खजराना द्वारा 6 माह से एक प्रकरण में फरार आरोपी शोएब पिता सिद्धिक खान निवासी 25,कदर कालोनी खजराना इंदौर को पकङने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस थाना खजराना क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 21.9.16 को फरयादी अजहर पिता मुन्ना खान निवासी नेता मुंडला इंदौर के शिकायत आवेदन जाँच पर से आरोपी शोएब पिता सिद्धिक खान निवासी 25,कदर कालोनी खजराना इंदौर के विरुद्ध आवेदक की फोर व्हीलर गाड़ी को अपने उपयोग में लेकर करने पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्र. 694/2016 धारा 406 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। उक्त आरोपी के विरुद्ध उक्त आशय के अन्य प्रकरण थाना एरोड्रम व इंदौर के ही दो अन्य थानों पर भी पंजीबद्ध है। आरोपी की तलाश के हरसंभव प्रयास किये गए किन्तु वह घटना दिनांक से ही फरार था, जिसमें आज दिनांक को सफलता प्राप्त हुई। आरोपी कोगिरफ्तार किया गया, जिसके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गयी है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी खजराना श्री कमलेश शर्मा तथा उनि योगेश गरासिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।


No comments:

Post a Comment