Thursday, December 15, 2016

महिला की हत्या का पर्दाफाश, आरोपीगण पुलिस थाना द्वारकापुरी की गिरफ्त में, दोनों पुरूष मित्रों ने ही की थी गला दबाकर हत्या


इन्दौर-दिनांक 15 दिसम्बर 2016-दिनांक 13.12.16 को मनोज वाधवानी ने अपने साथी जयकिशन कुरील एवं एक अपनी महिला मित्र सुषमा अवस्थी निवासी महेशनगर के लाश के साथ थाना द्वारकापुरी पर आकर महिला की मौत हो जाने के सम्बन्ध में रिपोर्ट की थी। उक्त सूचना पर पुलिस थाना द्वारकापुरी द्वारा मर्ग कायम कर जांच की गयी। जांच के दौरान शार्ट पी.एम. रिपोर्ट के आधार पर आरोपीगण मनोज बाधवानी व जयकिशन कुरील के विरुद्ध अप.क्र. 382/16 धारा 302, 34 भादवि का अपराध दिनांक 14.12.16 को पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस टीम द्वारा विवेचना के दौरान आरोपीगण से गहन पूछताछ की गयी जिसमें आरोपियों ने स्वीकार किया कि दिनांक 12.12.16 की रात्रि में आरोपियों एवं उसकी महिला मित्र ने साथ में शराब पी और खाना खाया तथा शराब पीने के बाद नशे में विवाद होने से दोनों आऱोपियों ने मृतिका का गला दबा कर हत्या कर दी।
आरोपीगण मनोज वाधवानी एवं जयकिशन कुरील के द्वारा जुर्म स्वीकार करने पर उन्हे आज दिनांक 15.12.16 को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपीगण के सम्बन्ध में अन्य साक्ष्य एकत्रित करने हेतु विवेचना की जारही है।
उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी द्वारकापुरी श्री राजीव त्रिपाठी व उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment