Saturday, October 22, 2016

राजमार्ग पर खडी होने वाली बसों से कीमती सामान चोरी करने वाला आरोपी पुलिस थाना मानपुर द्वारा गिरफ्तार 07 लेपटॉप व 04 मोबाइल फोन बरामद

इन्दौर-दिनांक 22 अक्टूबर 2016- पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर इंदौर श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देश के तारतम्य पुलिस थाना मानपुर की टीम को संदिग्धों की चैकिंग के दौरान एक ऐसें बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलाता प्राप्त हुई है जो राजमार्ग पर स्थित ढाबा आदि पर खडी होने वाली बसों आदि से कीमती सामान चोरी करता है। 
आज दिनांक 22.10.16 को थाना प्रभारी मानपुर श्री कमलेश शर्मा एवं उनकी टीम ने संदिग्धों की चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर एक व्यक्ति जो राजमार्ग पर खड़े होने वाले वाहनो से कीमती सामान चोरी करता है, को धर दबोचा, आरोपी के कब्जे से 07 लेपटॉप व 04 मोबाइल फोन मिले। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सैफ अली पिता गुलजार खान (24) निवासी खेरवा जागरी थाना मनावर बताया तथा उक्त लेपटॉप व मोबाइल फोन को एबी रोड पर बने ढाबों पर रूकने वाली बसों से चोरी करना बताया। जिससे आरोपी को गिरफ्तार कर 07 लेपटॉप व 04 मोबाइल फोन जप्त किये गये। आरोपी से पूछताछ की जा रही है जिससे और भी चोरी की घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है। 
उक्त आरोपी को पकडने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मानपुर श्री कमलेश शर्मा के नेतृत्व में सउनि आमोद कुमार, सउनि थावर सिंह, प्रआर. भेरूंिसह, आर नंदकिशोर, सैनिक सुरेश की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment