Saturday, September 17, 2016

महिला को, उसके पति को जान से मार देने की धमकी देकर परेशान करने वाला, आरोपी वी केयर फोर यू की गिरफ्त में


इन्दौर 17 सितम्बर 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक महिला को अश्लील कॉल तथा महिला से पैसे मांग के एवज में उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर परेशान करने वाले, आरोपी युवम को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना सदर बाजार क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने कार्यालय आकर शिकायत दर्ज कराई थी, कि मेरे मोबाईल नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बार-बार कॉल कर अश्लील बातें कर रहा है और मेरे घर पर आकर मुझे मेरे पति का फोटो दिखाकर, मुझसे डेढ़ लाख रूपयें की मांग कर रहा है तथा नहीं देने पर मेरे पति को जान से मार देगा ऐस कह रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर, वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, उक्त अनावेदक सैय्‌यद अली पिता सय्‌यद नवाब अली (22) निवासी गली नं. 1 जूना रिसाल इन्दौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए,आरोपी सैय्‌यद अली को पकड़कर, पुलिस थाना सदर बाजार के सुपुर्द किया गया है, जिस पर उसके विरूद्ध अप. क्रं. 234/16 धारा 385,507 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर, आरोपी को गिरफ्तार कर, वैधानिक कार्यवाही की गयी है। जिसे मान. न्यायालय पेश किया जावेगा।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वी केयर फोर यू की टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment