Wednesday, December 30, 2015

क्राईम वॉच से प्राप्त सूचना के आधार पर, पुलिस के विरूद्ध व्हाट्‌सअप पर अपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला आरोपी, वी केयर फोर यू की गिरफ्‌त में




इन्दौर 30 दिसम्बर 2015-इन्दौर पुलिस की वी केयरफोर यू शाखा द्वारा क्राईम वॉच के माध्यम्‌ से प्राप्त सूचना के आधार पर व्हाट्‌सअप के माध्यम्‌ से पुलिस के विरूध्द आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
            इन्दौर पुलिस को क्राईम वॉच के माध्यम्‌ से शिकायत प्राप्त हुई कि, कोई अज्ञात व्यक्ति व्हाट्‌सअप के माध्यम्‌ से पुलिस के विरूध्द आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए उक्त अज्ञात नम्बर की जानकारी प्राप्त करने पर वह रितिक वर्मा पिता धमेन्द्रसिंह वर्मा (20)  निवासी 27 स्वास्तिक नगर इंदौर का होना पाया गया। रितिक वर्मा बीई सेकण्ड ईयर का छात्र है, इसने अपने व्हाट्‌सअप ग्रुप पर पुलिस की छवि खराब करने की नीयत से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पुलिस टीम द्वारा आरोपी रितिक वर्मा को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना छ़त्रीपुरा के सुपूर्द किया गया ।
            उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू की टीम के सउनि सोहन पाटीदार, आर. रंजीत तथा आर. देवेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment