Tuesday, September 22, 2015

शातिर चोर गैस टंकीयां चुराते पुलिस थाना देपालपुर द्वारा गिरफ्‌तार, चोरी की टंकी खरीदने वाला भी बना आरोपी, आरोपी द्वारा चुराई गई तीन गैस की टंकीया व दो मोटर सायकल सहित करीब एक लाख 50 हजार का माल बरामद


इन्दौर-दिनांक 22 सितम्बर 2015-पुलिस थाना देपालपुर क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 21.09.15 को फरियादी अखिलेश ठाकुर द्वारा सूचना दी गई कि, उनके बेटमा रोड़ स्थित ढाबे से दो गैस टंकीयां चुराकर, बदमाश मनोज दर्जी मोटर सायकल क्रं एमपी/09/एमयू/0527 से ले जाते हुए तकीपुरा तरफ भागा है। उक्त सूचना पर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस देपालपुर श्री अनिल सिंह राठौर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सुनिल यादव के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपी का पीछा करते हुए, तकीपुरा में घेराबंदी कर, फरियादी अखिलेश व उसके दोस्त जीवन की मदद से आरोपी मनोज को मय टंकी व मोटर सायकल के पकड़कर, आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया।
                पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि, उसने पहले भी ग्राम हरनासा के महरबान के ढाबे से एक गैस टंकी चुराना कबूल किया, जिसे उसने आगरा में मनीराम केवट को होटल पर बेचना बताया। जिस पर आरोपी की निशानदेही पर मनीराम की होटल से उक्त टंकी जप्त कर, होटल मालिक मनीराम को भी धारा 411 भादवि के तहत गिरफ्‌तार किया गया है। आरोपी मनोज से बारीकी से पूछताछ करने पर उसने दो मोटर सायकल क्रं एमपी/11/बीबी/0290 एवं एक बिना नम्बर की चोरी करना बताया, जिसे पुलिस ने जप्त किया है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्‌तार कर, इनके कब्जे से तीन गैस टंकीया, दो मोटर सायकल समेत करीब एक लाख 50 हजार रूपयें का माल जप्त किया गया है। आरोपी मनोज दर्जी एक निगरानी बदमाश है, जिससे अन्य अपराधों के संबंध में भी विस्तृत पूछताछ की जा रही है।
                उक्त आरोपियों को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी देपालपुर श्री सुनिल यादव व उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।  



No comments:

Post a Comment