Monday, August 10, 2015

युवती को अनावश्यक कॉल करने व फोन पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाला आरोपी वी केयर फोर यू की गिरफ्‌त में



इन्दौर 10 अगस्त 2015-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती को लोन के नाम पर अनावश्यक काल कर व फोन पर अश्लील मैसेज व फोटो भेज कर परेशान करने वाले मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना परदेशीपुरा क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली युवती ने वी केयर फोर यू में आज दिनांक 10.08.15 को आवेदन दिया था कि उसके फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अनावश्यक बार-बार काल किये जा रहे है तथा उसके व्हाट्‌सअप नम्बर पर अश्लील मैसेज व फोटो भेजकर, उसे परेशान कर रहा है।
उक्त आवेदन पत्र प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा कार्यवाही के दौरान उक्त नम्बरों की जांच करने पर रोहित पिता महेन्द्र दुबे निवासी डी-1 सुखलिया इन्दौर को पकड़कर पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वह रूद्राक्ष इन्टरप्राइजेस कम्पनी में लोन फायनेंस का काम करता है, उसने आवेदिका का मोबाईल नम्बर,  कम्पनी द्वारा लोन के लिये प्रोवाइड डाटा में से लिया था। लोन के लिये कालिंग के पश्चात आवेदिका का नम्बर आरोपी रोहित ने अपने पास सेव कर लिया था। बाद में आरोपी रोहित ने अन्य सिमों से आवेदिका के व्हाट्‌सअप नम्बर पर अश्लील मैसेज व फोटो आदि भेजे थे। जांच पर से आरोपी के विरूद्ध क्राईम ब्रांच थाना इन्दौर में धारा 67 आई टी एक्ट का अपराध जीरो पर कायम कर, प्रकरण पुलिस थाना परदेशीपुरा को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु भेजा गया हैं।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वी केयर फोर यू की टीम का महत्वपूर्ण एवं सराहनीय योगदान रहा। 


No comments:

Post a Comment