Saturday, July 18, 2015

नाबालिग लडकी को भगा कर ले जाने वाला जिला बदर, शातिर बदमाश गिरफ्‌तार



इन्दौर-दिनांक 18 जुलाई 2015- पुलिस थाना परदेशीपुरा द्वारा आज दिनांक को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि कुलकर्णी भट्‌टा में रहने वाले पूर्व पार्षद की नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाला शातिर जिला बदर गुण्डा गोलू उर्फ देवेन्द्र पिता संतोष निवासी कुलकर्णी गंजा होकर हुलिया बदलकर परदेशीपुरा चौराहा से अपने घर कुलकर्णी भट्‌टा तरफ आयेगा तथा जिसके पास गांजा भी है जिसे घेराबंदी कर पकडा जा सकता है। उक्त सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये पुलिस टीम ने घेराबंदी गुण्डा गोलू चिकना को सुभाष चौक पर पकडा। जिसके कब्जे से करीबन तीन किलोग्राम गांजा उसके पास रखी प्लास्टिल की थैली में मिलने पर समक्ष पंचानो के 8/20 एनडीपीएस एक्ट का कसे पंजीबद्ध किया गया है।
           विदित है कि गोलू चिकना उर्फ देवेन्द्र को 01 वर्ष के लिये 25.01.15 से जिला बदर किया गया था | आरोपी पर हत्या के प्रयास के 12 से अधिक प्रकरण विभिन्न थाना में पंजीबध है| जिला बदर का उल्लघन करने पर 14 म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 में पृथक से गिरफ्‌तार किया गया है तथा पूर्व पार्षद की पुत्री को भगा ले जाने पर पंजीबद्ध प्रकरण मे भी कार्यवाही की जा रही है।
         आरोपी के पकडे जाने पर श्रीमान्‌ उप पुलिस महानिरीक्षक द्वारा पुलिस दल के प्रआर देवेन्द्र, आर. अलिन, आर. गोविन्द, आर. आनंद को 5-5 हजार रूपये का ईनाम देने की घोषणा कर कर्मचारियों को कार्य करने हेतु हौसला अफजाई की है।

No comments:

Post a Comment