Monday, June 29, 2015

कुखयात बदमाश फौजा की नाटकीय गिरफ्‌तारी कराने वालो का पर्दाफाश फौजा को किसी ने रेल का टिकिट दिया था तो किसी ने नाटकीय गिरफ्‌तारी का वीडियों किया था वायरल खजराना में बलराम जाट के घर पर बनी थी नाटकीय गिरफ्‌तारी की योजना फौजा के साथी अवैध शराब का परिवहन करते गिरफ्‌तार

इन्दौर-दिनांक 29 जून 2015-पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा क्राईम ब्रांच इन्दौर को कुखयात बदमाश फौजा के नाटकीय ढंग से की गई गिरफ्‌तारी का पर्दाफाश करने के निर्देश दिये गये थे। क्राईम ब्रांच द्वारा पहले ही फौजा की नाटकीय ढंग से की गई गिरफ्‌तारी का परत दर परत खुलासा किया जा चुका है। इस कड़ी में आज क्राईम ब्रांच व थाना रावजी बाजार की संयुक्त टीम द्वारा ऐसे बदमाशों को अवैध शराब के साथ रंगे हाथो पकड़ा जो, बदमाश फौजा के साथी है व अवैध शराब का व्यापार भी करते है।
         आज दिनांक 29.06.15 को पुलिस की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिलीं कि कुछ लोग अवैध शराब का परिवहन कर रहे है। उक्त सूचना पर एक सफेद रंग की मोटर सायकल पर लगभग 60 लीटर अवैध शराब ले जाते हुए मिलें तीन आरोपियों, 1. शाहरूख पितायासीन खान (20) निवासी आजाद नगर, 2. लक्की उर्फ फुस्कान पिता मोहम्मद जामिल (19) निवासी हाथीपाला कलाली के सामने इंदौर तथा 3. बलराम जाट पिता गिरधारीलाल जाट (55) निवासी 118 तपेश्वरी बाग कालोनी खजराना को घेराबंदी कर पकड़ा गया। इन आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो कुखयात बदमाश फौजा को संरक्षण देने व उसकी नाटकीय ढंग से की गई गिरफ्‌तारी कराने में इनकी भूमिका सामने आई।
     पूछताछ में लक्की उर्फ फुस्कान ने बताया कि वह बदमाश फौजा को पेश कराने वाले चंदू उर्फ पठान का खास चमचा है, जो कि घटना वाले दिन कैमरामेन सन्नी को प्लेटफार्म पर उस टे्रन के डिब्बे के सामने लाया था, जिसमे फौजा पहले से मौजूद था। फौजा के पेश होने के बाद लक्की ने ही अपने मोबाईल से वीडियो रिकार्डिंग कर फौजा के नाटकीय समर्पण का वीडियो वायरल किया था। आरोपी शाहरूख के बारे में यह सामने आया कि शाहरूख, फौजा की मौसी इसरत का लड़का है, और इसने ही फौजा को पेश कराने के लिये इन्दौर से भोपाल तक का रेल टिकिट खरीदा था। पूछताछ में यह भी सामने आया कि फौजा पेश होने के पहले तीन दिन तक आरोपी बलराम जाट के घर पर रूका था तथा यहीं परफौजा को नाटकीय ढंग गिरफ्‌तार कराने की योजना बनाई गई थी। उक्त तीनो आरोपियों से बदमाश फौजा को संरक्षण देने में संदिग्ध भूमिका की जांच की जा रही है। इनसे पूछताछ जारी है, इस मामले में और भी खुलासे होने की प्रबल संभावना है।
     उक्त आरोपियों को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में क्राईम ब्रांच व थाना रावजी बाजार की संयुक्त टीम का सराहनीय योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment