Tuesday, June 23, 2015

शातिर बदमाश अमर भांजा के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

इन्दौर-दिनांक 23 जून 2015-इन्दौर पुलिस द्वारा गुण्डे, बदमाशों व अपराधियों के विरूद्ध सतत की जा रही कार्यवाही के अन्तर्गत पुलिस द्वारा की जा रही सखती के कारण से आम जनता और व्यापारियो का पुलिस के प्रति विश्वास बड़ा है। जिसके कारण से वे नामचीन गुंडो/बदमाशों के विरुद्ध भी शिकायत करने से नही डर रहै है। ऐसा ही मामला थाना एरोड्रम मे दर्ज हुआ है। जिसमे फरियादी मोहम्मद आरिफ पिता हाजी डाक्टर मोबम्मद अनवर खा नि 12/1 बियाबानी धार रोड इंदौर द्वारा शातिर बदमाश अमरभांजा जिस पर की दर्जनो अपराध दर्ज है, और जो थाना परदेशीपुरा का गुंडा है के विरुद्द शिकायत किया कि उसने उसका एक मकान रमण मिश्रा को बैचा था। जिसको लेकर के रमण मिश्रा और मोहम्मद आरिफ के पास मे गुडां अमरभाजा के फोन आने लगे और लाखो रुपये कि मांग करने लगे कि यदि पैसा नही दिया अजाम भुगतने को तैयार रहे। उक्त फोन पर मिलीं धमकियों से डर के कारण फरियादी आरिफ ने दो लाख रुपये अमर भांजा के आदमी पप्पु सोनी, भीम यादव, दे दिये। लेकिन फिर भी अमरभाजा के फोन बार-बार फरियादी के पास मे आने लगे और फोन पर मेसेज भी किया।जिससे परेशान होकर के फरियादी द्वारा अमरभाजा और उसके साथियो, भीम यादव, पप्पुसोनी, राकेश वर्मा ,रामसिह और बबलु ठाकुर के विरुद्ध रिपोर्ट किया है। जिस पर अपराध क्रमांक 521/15 धारा 448.386.506.34 भादवि का अपराध दर्ज किया है। आरोपी पर थाना एरोड्रम पर पूर्व से ही इसी प्रकार के दो और मामले दर्ज है। जिनमे वह फरार है, जिसकी तलाश जारी है।
           इसी प्रकार पुलिस थाना जूनी इन्दौर में भी उक्त शातिर बदमाश के विरूद्ध फरियादी हैदर अली पिता सफदर अली ने भी रिपोर्ट की है कि उसने सम्राट नगर खजराना के एक प्लाट का सौदा  खजरना निवासी आरिफ जकरिया से किया था, जिसके कुछ समय बाद से शातिर बदमाश अमर भांजा द्वारा उसको फोन पर धमकी दी उसे 5 लाख रूपयें नहीं दिये तो जान से मार देगा। उक्त धमकियों से डरकर फरियादी ने अमरभांजा को 70 हजार रूपयें दे दिये तो वह 20 हजार की ओर मांग कर रहा है और बार-बार फोन पर धमकियां दे रहा है। उक्त रिपोर्ट पर थाना जूनी इन्दौर पर अप. कं्र 339/15 धारा 507, 386 भादवि का कायम कर, अपराधी की गिरफ्‌तारी के प्रयास किये जा रहे है।
        उक्त शातिर बदमाश अमर भांजा लम्बे समय से फरार है, जिसकी गिरफ्तारी पर  पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर द्वारा 20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है, जिसकी तलाश जारी है।

No comments:

Post a Comment