Friday, July 5, 2013

सरपंच से मोटी रकम वसूलने हेतु डेढ़ वर्ष से इंदौर में पहचान छुपाकर रहने वाला काशीराम मिला

इन्दौर -दिनांक 05 जुलाई 2013- अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सोनी को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि मुसाखेडी क्षेत्र में एक व्यक्ति अपना हुलिया बदलकर पहचान छुपाकर रह रहा है। इस सूचना पर सउनि नाथूराम दुबे अपराध शाखा की टीम को लगाया गया । टीम द्वारा मुखबिर के बताये हुलिये के अनुसार व्यक्ति की पतारसी की तो बताये हुलिये का व्यक्ति बलाई मोहल्ला मुसाखेडी में मिला । जिससे नाम पता पुछने पर वह गुमराह करता रहा पंरतु टीम के पास उक्त व्यक्ति की पूर्ण जानकारी होने से वह टीम को चकमा नही दे पाया । पूछताछ पर उसने अपना नाम काशीराम पिता रामरतन लोधी (40) निवासी ग्राम खाकनोर थाना कोलारस जिला शिवपुरी का होना बताया । काशीराम ने बताया कि वह लगभग ढेड वर्ष पूर्व ग्राम के सरपंच मनमोहन से झगडा होने के बाद पुलिस मुझे पकडकर थाने ले जा रही थी परंतु मैं पुलिस को चकमा देकर इंदौर आ गया था तथा मुसाखेडी क्षेत्र में एक बैलदार का परिचय देकर बलाई मोहल्ला मुसाखेडी में कमरा लेकर रह रहा था। मैंने व मेरे घर वालो ने मिलकर योजना बनाई कीपुलिस व सरपंच से मोटी रकम लेना है, इस योजना के तहत मेरे पिता व मेरे भाई के द्वारा श्रीमान डीजीपी महोदय एवं गृहमंत्री महोदय तथा सीएम महोदय से मिलकर मेरे अपहरण व हत्या की शिकायत की गई थी, परंतु मुझे व मेरे परिवार को मोटी रकम सरपंच व पुलिस से नही मिल पा रही थी इसलिये मैं भेष बदलकर इंदौर में रह रहा था। सूचना की तस्दीक हेतु जरिये दूरभाष थाना कोलारस से संपर्क किया गया । सूचना सत्य पाई गई जिसे अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना कोलारस जिला शिवपुरी के सुपुर्द किया गया । 
उक्त व्यक्ति की पतारसी में सउनि नाथूराम दुबे, प्र.आर. चंदरसिंह ,आर. रणवीरसिंह ,जितेंद्र सेन ,अजीत यादव तथा सुनिल बिसेन का सराहनीय योगदान रहा ।

No comments:

Post a Comment