Wednesday, August 8, 2012

जनमाष्टमी अवसर पर राजवाड़ा क्षैत्र में वाहन प्रतिबंधित

इन्दौर -दिनांक 08 अगस्त 2012- दिनांक 9.8.2012 एवं दिनांक 10.8.2012 को जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जायेगा जिसके कारण राजवाड़ा क्षेत्र में यातायात का अधिक दबाव रहेगा। यातायात के दबाव को देखते हुये राजवाड़ा क्षेत्र में वाहनों का प्रतिबन्धित रहेगा जिसके लिये डायवर्शन निम्नानुसार रहेगा।
            गौराकुण्ड से सीतलामाता की और एवं सुभाष मार्ग की और वाहनों का डायवर्शन किया जायेगा। इसी प्रकार सभी प्रकार के वाहन मृगनयनी से नगर निगम की और होते हुये बडा गणपति की और आ जा सकेंगे। इसी प्रकार जवाहर मार्ग पर यातायात का दबाव होने पर सिटी बस एवं लोडिंग वाहनों को राजमोहल्ला से एवं संजय सेतु से डायवर्शन किया जायेगा। दोनो दिन की पार्किंग व्यवस्था दो पहिया एवं चार पहिया वाहन संजय सेतु रोड़ रिवर साईड एवं बजाज खाना चौक रखी गई है।
        दिनांक 11.8.2012 को गोगानवंमी का त्यौहार मनाया जायेगा जिससे राजवाड़ा क्षैत्र एवं पंढरीनाथ क्षैत्र में यातायात का अत्यधिक दबाव रहेगा। इस कारण गौराकुण्ड से सीतलामाता की और एवं सुभाष मार्ग की और वाहनों का डायवर्द्गान किया जायेगा।पंढरीनाथ क्षैत्र में दबाव होने पर कलेक्टर तिराहा से महू नाका एवं जुनी इन्दौर की और डायवर्शन किया जायेगा। पंढरीनाथ की और सिटी बस एवं लोडिंग वाहनो का प्रतिबन्धित रहेगा। इसी प्रकार जवाहर मार्ग पर यातायात का दबाव होने पर सिटी बस एवं लोडिंग वाहनों को राजमोहल्ला से एवं संजय सेतु से वाहनों का डायवर्शन किया जायेगा। इसी प्रकार सभी वाहन मृगनयनी से नगर निगम की और डायवर्शन किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment