Friday, May 11, 2012

आरक्षक ने दिया साहस का परिचय, 6 हजार रूपयें के नगद ईनाम से प्रोत्साहित

इन्दौर -दिनांक 11 मई 2012-  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इंदौर श्री ए. सांई मनोहर ने बताया कि आज दिनांक 11 मई 2012 को लगभग 15.30 बजे, थाना तुकोगंज का आरक्षक चन्द्रशेखर पटेल क्रं. 99 थाने से ड्‌यूटी कर जब वापस अपने घर जा रहा था तो एमआईजी क्षेत्र में रोड नं. 09 सी.डी. की दुकान के सामने नेहरू नगर पर तीन व्यक्ति, फरियादी दीपक उर्फ दीपू पिता रामपाल गौशर निवासी 385 लाला का बगीचा इंदौर को पुरानी रंजिश के चलते, जान से मारने की नियत से मारपीट कर रहे थे, आरोपियों के हाथ में पिस्टल तथा चाकू थे। आरक्षक चन्द्रद्गोखर पटेल द्वारा साहस का परिचय देते हुए मारपीट में बीच-बचाव कर आरोपियों के हाथ से एक पिस्टल तथा दो चाकू छुड़ाये गये व फरियादी को बचाया गया। तीनो आरोपी आरक्षक को धक्का देकर भाग गये।
        फरियादी दीपक उर्फ दीपू गौशर की रिपोर्ट पर थाना एमआईजी पर आरोपी 1. सचिन करोसिया पिता अशोक करोसिया 2. आशीष तोमर तथा नीरज निवासी लाला का बगीचा इंदौर के विरूद्ध अपराध क्रं्र 362/12 धारा 307, 294, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
        वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इंदौर श्री ए. सांई मनोहर द्वारा आरक्षक चंद्रशेखर पटेल को प्रोत्साहन स्वरूप 6000 रूपये का नगद ईनाम देने की घोषणा की गई तथा कहा गया कि कोई भी कर्मचारी ड्‌यूटी से घर जाते वक्त किसी घटना/दुर्घटना के समय अपने कर्तव्य को निभाते हुए इस प्रकार के साहस का परिचय देगा तो उसे नगद ईनाम से प्रोत्साहित किया जावेगा।

No comments:

Post a Comment