Wednesday, February 2, 2011

चोरी करने की नियत से घुसे ०३ बदमाश रंगे हाथ गिरफ्‌तार

इन्दौर -दिनांक ०२ फरवरी २०११- पुलिस थाना भवरकुऑ द्वारा कल दिनांक ०१ फरवरी २०११ के ०१.४५ बजे फरियादी महेष पिता रतनलाल चौधरी (३२) निवासी १२ गायत्री नगर पालदा इंदौर की रिपोर्ट पर संतोष पिता उमरावसिंह, रवि पिता भूपेन्द्र, जीवन पिता पर्वतसिंह, हन्टिया तथा जीवन पिता देवराम के विरूद्व धारा ४५७,३८०,५११ भादवि के तहत्‌ प्रकरण दर्ज किया गया।
        पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार कल दिनांक ०१ फरवरी २०११ के रात्री ०१.०० बजे फरियादी महेष अपने घर के बाहर के चैनल गेट में ताला लगाकर सो रहा था तभी चोरी करने की नियत से उपरोक्त आरोपियान ने फरियादी के घर के चैनल गेट का ताला तोडकर प्रवेश किया । फरियादी के जाग जाने पर तथा शोर मचाने पर उपरोक्त आरोपियान ने भागने का प्रयास किया। फरियादी व आसपास के लोगो की मदद से इनमें से तीन आरोपी संतोष पिता उमरावसिंह, रवि पिता भूपेन्द्र तथा जीवन पिता पर्वतसिंह बागरी को मौके पर ही पकड लिया गया।
        पुलिस भवरकुऑ द्वारा आरोपी संतोष पिता उमरावसिंह (१९) निवासी षिवनगर मूसाखेडी इंदौर, रवि पिता भूपेन्द्र (१९) निवासी सदर तथा जीवन पिता पर्वतसिंह बागरी (१९) निवासी शामटियाखेडी जिला उज्जैन को गिरफ्तार कर प्रकरण में विवेचना करते हुये कार्यवाही की जा रही है तथा इनके फरार साथी हन्टिया तथा जीवन पिता देवराम की सरगर्मी से तलाष की जा रही है। पुलिस द्वारा आरोपियान से पूछताछ की जा रही है इनसे अभी और भी चोरी की वारदातो का खुलासा होने की प्रबल संभावना है।

No comments:

Post a Comment