Thursday, October 7, 2010

उषाराजे क्रिकेट मैदान पर आयोजित तीन दिवसीय क्रिकेट तथा खेल प्रषाल में नौ दिवसीय गरबा उत्सव आयोजन पर विषेष यातायात प्रबन्ध

इन्दौर -दिनांक ०७ अक्टूबर २०१०- उप पुलिस अधीक्षक यातायात प्रदीपसिंह चौहान ने बताया कि दिनांक ८-१०-२०१० से ११-१०-२०१० तक स्थानीय उषाराजे क्रिकेट मैदान पर आयोजित तीन दिवसीय क्रिकेट एवं इसके साथ ही साथ खेल प्रषाल दिनांक ८-१०-२०१० से आगामी नौ दिवसीय गरबा उत्सव आयोजित किया जा रहा है।  उपरोक्त दोनों ही आयोजन को दृष्टिगत रखते हुए रेसकोर्स रोड को जंजीर वाले चौराहे से माल गोदाम टर्निग तक सभी प्रकार के वाहनों की पार्किग के लिये अस्थाई रूप से प्रतिबंधित किया गया है। इसके साथ ही साथ रात्रि २१ बजे से २४ बजे तक जब इस मार्ग पर यातायात का अत्यधिक दबाव बना रहता है,इस अवधि में सभी प्रकार के वाहनों का लेन्टर्न चौराहे से जंजीरा चौराहे के बीच आवागमन भी अस्थाई रूप प्रतिबंधित किया जाकर परिवर्तित व्यवस्था के अन्तर्गत यातायात संचालित किया जावेगा ।
            आम दर्षकों से अपील है तीन दिवसीय क्रिकेट मैच के साथ ही साथ गरबा स्थल पर आने के पूर्व अपने वाहन निर्धारित स्थान पर पार्क करने उपरान्त पैदल ही आयोजन स्थल पर पहुॅचे । उपरोक्त दोनों ही आयोजन दिवसों मे ंयातायात पुलिस की क्रेन वाहन लगातार पैट्रोलिंग कर मार्ग में बाधक वाहनों पर कार्यवाही की जावेगी । 

No comments:

Post a Comment