Tuesday, September 1, 2015

वाहन एवं मोबाईल चुराने वाला शातिर चोर पुलिस थाना खजराना द्वारा गिरफ्‌तार, चोरी की एक मोटर सायकल सहित, सात मोबाईल बरामद

इन्दौर-दिनांक 01 सितम्बर 2015-पुलिस थाना खजराना को 31.08.15 को मुखबिर द्वारा यह सूचना मिली की साजन काला नाम का एक व्यक्ति रोजाना बदल-बदल कर मोबाईल अपने पास रखता है और उनका उपयोग कर रहा है, ऐसा लगता है कि यह मोबाईल कहीं से चुराता है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये हुलिये के अनुसार स्कीम न.134 मे पानी की टंकी के पास से साजन को एक मोटर सायकल के साथ पकड़ा। उस मोटर सायकल के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर, उसने बताया कि यह मोटर सायकल हिरो होन्डा सी.डी डीलक्स क्रं एमपी/09/एमपी/0953 करीब डेढ माह पहले कादर कालोनी मस्जिद के पास से चोरी की थी। इस पर थाना खजराना का अप.क्र.592/15 धारा 379 भादवि का मश्रुका होने से उसे जप्त कर आरोपी साजन उर्फ काला पिता मुन्ना सदवाने (21) निवासी 72, विश्वधाम कालोनी खजराना इंदौर को गिरफ्तार किया।
पुलिस द्वारा आरोपी साजन से उसके द्वारा बदल बदल कर उपयोग करने वाले मोबाईल के संबंध में पूछताछ कि गई तो उसने बताया कि वह मोबाइल मौका पाकर चुरा लेता था जो विभिन्न कंपनियो के है, जो उसके घर विश्वधाम कालोनी मे रखे है। जिस पर आरोपी के घर से विभिन्न कंपनियों के सात मोबाईल जप्त किये है। जप्त मोबाईलो की कीमत करीब 60 हजार रूपये है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्‌तार किया गया है व यह मोबाईल उसने कंहा से चोरी किये है इसके संबंध पूछताछ की जा रही है तथा उनके फरियादियों के संबंध में भी पूछताध की जा रही है।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में इन्चार्ज थाना प्रभारी खजराना श्री श्याम किशोर त्रिपाठी के नेतृत्व में उनकी टीम की महत्वपूर्ण एवं सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment