Saturday, March 9, 2019

भारतीय सेना के सम्मान में स्टूडेंट पुलिस कैडेट्‌स ने निकाली अभिनंदन शौर्य यात्रा। कैडेट्‌स ने यातायात नियमों के प्रति जागरूकता हेतु किया, नुक्कड़ नाटक का भी मंचन।



इंदौर- 09 मार्च 2019- स्टूडेंट पुलिस कैडेट योजना के अंतर्गत चयनित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विघालय भागीरथपुरा इन्दौर के बच्चों व स्टूडेंट पुलिस योजना के कैडेट्‌स ने वर्तमान परिदृय में भारतीय सेना के सम्मान में, कल दिनांक 08.03.19 को भागीरथपुरा क्षेत्र में अभिनंदन शौर्य यात्रा निकाली गयी।
इस दौरान बच्चों ने हमारी भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकवादियों के विरूद्ध की गयी कार्यवाही व वीर सैनिक व हमारे देश के गौरव विंग कमांडर श्री अभिनंदन के सम्मान में भागीरथपुरा के विविध मार्गो से देशभक्ति के नारों व सेना की तखितयां लेकर, अभिनंदन शौर्य यात्रा निकालते हुए, देशभक्ति के नारों का जयघोष किया गया तथा आतंकवादियों का सहयोग करने पर पाकिस्तान धिक्कार गीत भी गाया गया।
इस अवसर पर भागीरथपुरा स्कूल के स्टूडेंट पुलिस योजना के कैडेट्‌स द्वारा भागीरथपुरा पुलिस चौकी के निकट, लोगों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता व उनके पालन करने के लियेप्रेरित करने वाला, एक बहुत ही मार्मिक व सुंदर नुक्कड़ नाटक का मंचन भी किया गया।
इस प्रेरणादायी कार्यक्रम का आयोजन नोडल अधिकारी अति. पुलिस अधीक्षक (मुखयालय) जिला इन्दौर श्रीमती मनीषा पाठक सोनी के मार्गदर्शन में किया गया, जिसमें स्कूल की प्राचार्या श्रीमती छाया पंवार सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा। नुक्कड़ नाटक एवं गायन का निर्देशन अतिथि शिक्षिका श्रीमती अर्चना चौबे द्वारा किया गया।






No comments:

Post a Comment