Thursday, April 10, 2014

पुताई की आड में नकबजनी करने वाला शातिर बदमाश क्राईम ब्रांच की गिरफ्त में

इन्दौर-दिनांक 10 अप्रेल 2014-पुलिस अधीक्षक-मुखयालय इन्दौरश्री अनिल शर्मा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम बा्रंच इन्दौर श्री दिलीप सोनी ने बताया कि, अपराध शाखा की टीम ने थाना खजराना क्षेत्र में दिनांक 02.04.2014 को हुई चोरी की वारदात के आरोपी को चोरी गये मश्रुका एवं नगद राद्गिा के गिरफतार किया जाकर चोरी की वारदात का खुलासा किया गया है। 
  श्री दिलीप सोनी ने बताया कि, खजराना क्षेत्र की चोरी की वारदातो का विद्गलेषण करने पर पाया गया कि, अधिकाद्गांतः चोरिया खिडकियों से हाथ डाल कर मोबाईल एवं नगदी राद्गिा चोरी करना पाई गई थी। इस हेतु अपराध शाखा की टीमों को निर्देद्गिात किया जाकर इस दिद्गाा में कडी कार्यवाही किये जाने हेतु पाबन्द किया गया था। 
         अपराध शाखा के सउनि नाथूराम दुबे की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की खजराना के बडला क्षेत्र में रहने वाला एक पेन्टर रात्रि को क्षेत्र में घुमते पाया गया है जिसकी गतिविधियां भी संदिग्ध है। प्राप्त सूचना के आधार पर थाना खजराना एवं अपराध शाखा की टीम द्वारा जानकारी हासिल की जाकर आरोपी को हिरासत में लेकर कडाई से पूछताछ करने पर दिनांक 02.04.2014 की दरम्यानी रात को खजराना क्षेत्र के एक घर से खिडकी से हाथ डालकर 3मोबाईल एवं 5100 रूपयें नगद चोरी करना स्वीकार किया गया। आरोपी के कब्जे से चोरी गये 3 मोबाईल्स, 5100 रूपयें नगद एवं अन्य 3 मोबाईल फोन बरामद किये गये है आरोपी अब्दुल लतीफ पिता मुस्तफा उम्र 24 साल निवासी अमोना तिवारी ग्राम, थाना पथरा बाजार, तहसील डुमरियागंज, जिला सिद्वार्थनगर, उ.प्र. हाल खजराना बडला, राजीव नगर को हिरासत में लिया गया है। आरोपी विगत 5-6 माह से इन्दौर में रहकर पुताई के काम की आड में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था तथा आरोपी पूर्व में उ.प्र., गुजरात, महाराष्ट्र, मुम्बई आदि प्रान्तों में भी रहा है जहां की गतिविधियों के संबंध में भी तस्दीक की जा रही है। 
 इस शातिर नकबजन की गिरफ्‌तारी व संपूर्ण कार्यवाही में अपराध शाखा के निरीक्षक पी.एस. कनोजे, सउनि (अ) अमित दीक्षित, सउनि नाथूराम दुबे, प्र.आर. चन्दर सिंह,  आर. रणवीर सिंह,  जितेन्द्र सेन, सुनील सिंह बिसेन की उल्लेखनीय भूमिका रही है।

No comments:

Post a Comment